Tycoon

टाइकून

एक वास्तविक सामाजिक क्रिप्टो ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म

TYCOON के बारे में
टाइकून पेशेवर व्यापारियों की एक टीम द्वारा निर्मित एक सामाजिक व्यापार मंच है। यह एक प्लेटफ़ॉर्म है जो केवल क्रिप्टोक्यूरेंसी ट्रेडिंग पर केंद्रित है। व्यक्तिगत उपयोग के लिए मौजूदा प्लेटफ़ॉर्म पर शोध करने के बाद टाइकून टीम एक संतोषजनक समाधान नहीं पा सकती है जो व्यापारियों की आवश्यकताओं के अनुरूप होगी। क्रिप्टोक्यूरेंसी के कमजोर कार्यान्वयन की समस्या को हल करने और व्यापारियों की जरूरतों को पूरा करने के लिए टाइकून को विकसित करने का मुख्य कारण यही है। कम अनुभव वाला एक व्यापारी बाजार और कई विश्लेषणात्मक उपकरणों जैसे ऐतिहासिक मूल्य आंदोलनों, बाजार की गतिशीलता, जोखिम प्रबंधन और अधिक से परिचित नहीं है। एक निश्चितता यह है कि इस प्रकार का व्यापारी व्यापार करने में सफल नहीं हो सकता है और उसे नुकसान भी होगा क्योंकि वे बाजार की स्थिति और बाजार के काम के लिए उपयोग नहीं किए जाते हैं। इसके अलावा,
चलिए आज मैं आपको cryptocurrency travel की दुनिया के बारे में थोड़ा बता देता हूँ। क्रिप्टोक्यूरेंसी के बारे में सार्वजनिक जागरूकता बढ़ाने और निवेश के महत्व को समझने के साथ, एक नई परियोजना सामने आई है जिसमें समुदाय की आवश्यकता है। यह संरक्षित और गोपनीय उपयोगकर्ता जानकारी है। टाइकून प्रोजेक्ट। 2018 के बाद से, लगभग सभी ने ब्लॉकचेन या क्रिप्टोक्यूरेंसी से बॉयबैक शब्द सुना है, लेकिन कितने लोग ब्लॉकचेन प्रौद्योगिकी का उपयोग व्यापार या व्यक्तिगत उपयोग के लिए समाधान बनाने के लिए करते हैं? लोग भुगतान समाधान बनाने के लिए वास्तविक अवसरों का उपयोग करते हैं या अपने व्यवसाय को और अधिक विकसित करने के लिए डैप का उपयोग करते हैं।
टाइकून कैसे अपनाता है?
क्योंकि प्रत्येक व्यापारी की अपनी शैली और डिवाइस होती है, हम प्लेटफ़ॉर्म पर अपनी आवश्यकताओं की तुलना में अधिक प्रोजेक्ट करना चाहते हैं। इससे पहले कि हम 2018 में प्लेटफ़ॉर्म विकसित करना शुरू करें, हमने सैकड़ों व्यापारियों के साथ बात की और उनके इनपुट के आधार पर प्रोफ़ाइल सुविधाएँ बनाईं। परिणाम सबसे पूर्ण समाधान है जो तुलना चार्ट को देखते समय स्पष्ट हो जाता है। टाइकून डिफ़ॉल्ट मार्जिन ट्रेडिंग का एकमात्र समाधान है जो प्रो ट्रेडर्स के लिए बहुत महत्वपूर्ण है। लेकिन यह केवल अभी शुरू हुआ है।
• यह कैसे काम करता है? 
क्रिप्टोक्यूरेंसी में व्यापार मुद्राओं के साथ पारंपरिक स्टॉक ट्रेडिंग की तुलना में कहीं अधिक लाभदायक है, क्योंकि क्रिप्टोक्यूरेंसी पर व्यापार किसी के द्वारा किया जा सकता है और अनुभवी व्यापारियों की आवश्यकता नहीं होती है। इसके अलावा, क्रिप्टोक्यूरेंसी पर व्यापार लाभ उत्पन्न करने के लिए बहुत आसान है। केवल मोबाइल फोन और कंप्यूटर का उपयोग करके, आप पहले से ही इस व्यापार को कर सकते हैं। इसलिए, क्रिप्टोक्यूरेंसी पर ट्रेडिंग में बड़े सार्वजनिक हित के कारण, एक ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म की आवश्यकता होती है जो आपको जोखिम को कम करने और सफल व्यापारियों के नक्शेकदम पर चलने की अनुमति देता है। क्योंकि कुछ शोधों के आधार पर, सफल व्यापारियों के विशेष अधिकार होते हैं और उन्हें पेशेवर रूप से प्रशिक्षित किया जाता है।
व्यापारियों की जरूरतों को पूरा करने के लिए डिज़ाइन किए गए एक ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म के रूप में, टाइकून के पास पेशेवर व्यापारियों के लिए एक मजबूत गोद लेने का मंच है। क्योंकि पेशेवर व्यापारियों के लिए एक मजबूत मंच को अपनाने के साथ, यह खुदरा व्यापारियों के लिए लाभ प्रदान करेगा। ऐसा क्यों है ?? क्योंकि पुनर्विक्रेता प्रो ट्रेडर्स की पहचान कर सकते हैं जिनकी एक समान ट्रेडिंग शैली है। क्योंकि प्रो ट्रेडर पर विचार करके एक प्लेटफ़ॉर्म का निर्माण करने से, यह खुदरा व्यापारियों के लिए व्यापार में कुछ महत्वपूर्ण का नेतृत्व करने का अवसर प्रदान करेगा, अर्थात् लाभ प्राप्त करने और लाभदायक और व्यावसायिक व्यापार के बारे में जानने के लिए।
• विजन और मिशन
व्यापारियों की जरूरतों को सुनिश्चित करके, टाइकून ने 2018 में प्लेटफ़ॉर्म विकसित करना शुरू कर दिया। और उपलब्ध समय सीमा के आधार पर प्रयोग करने के बाद, छोटी समय सीमा और उच्च समय सीमा दोनों के आधार पर, निष्कर्ष समस्या पर पाया गया, अर्थात् समाचार और संबंधित व्यापार के बारे में जानकारी बेचकर। पैसा बनाओ। क्योंकि टाइकून प्लेटफॉर्म का उपयोग करके, एक व्यापारी पेशेवर व्यापारियों द्वारा किए गए व्यापारिक तरीकों को आसानी से कॉपी और पालन कर सकता है। कुछ ही क्लिक के साथ पेशेवर व्यापारियों द्वारा किए गए व्यापार लेनदेन की नकल करके, फिर आप पहले से ही समझते हैं कि लेन-देन की सूची के माध्यम से पेशेवरों के साथ व्यापार कैसे करें क्योंकि टाइकून व्यापारियों द्वारा और व्यापारियों के लाभ के लिए बनाया गया एक व्यापारिक मंच है।
मंच
क्रिप्टोक्यूरेंसी की बढ़ती सरणी का अन्वेषण करें और स्वचालित रूप से हमारे समुदाय में पेशेवर व्यापारियों से अंतर्निहित परिसंपत्तियों की प्रतिलिपि बनाएँ।
अपने पोर्टफोलियो का निर्माण करें और एक ही स्थान पर सबसे बड़े एक्सचेंजों की सुरक्षा और लाभों का आनंद लें।
क्रिप्टोक्यूरेंसी की बढ़ती सरणी का अन्वेषण करें और स्वचालित रूप से हमारे समुदाय में पेशेवर व्यापारियों से अंतर्निहित परिसंपत्तियों की प्रतिलिपि बनाएँ। अपने पोर्टफोलियो का निर्माण करें और एक ही स्थान पर सबसे बड़े एक्सचेंजों की सुरक्षा और लाभों का आनंद लें।
निवेश की प्रतिलिपि बनाएँ
अनुयायी अपने निवेश को अज्ञात तृतीय-पक्ष संस्थानों को सौंपने के बिना पेशेवर व्यापारियों से निवेश रणनीतियों की नकल कर सकते हैं।
वर्गीकृत व्यापारी
व्यापारियों को विभिन्न विशेषताओं के आधार पर वर्गीकृत किया जाता है और अनुयायियों द्वारा उनकी इच्छानुसार किसी भी तरह से हल किया जा सकता है।
अनुयायियों की गोपनीयता
अनुयायियों के पास मंच पर गुमनाम रूप से काम करने का विकल्प भी है।
भाग्यशाली अनुयायी
सफल व्यापारियों को अपने स्वयं के प्रबंधन के बिना निवेश को जोड़ने के लिए अपने अनुयायियों से लाभ होता है।
गोपनीयता की सुरक्षा
सभी उपयोगकर्ताओं के पास अपनी गोपनीयता की सुरक्षा के लिए उपनाम के साथ काम करने का विकल्प है।
सुरक्षा और सुरक्षा
सुरक्षा हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है। विभिन्न सुरक्षा एल्गोरिदम यह सुनिश्चित करते हैं कि बाजार में आने से पहले जानबूझकर हेरफेर या दुरुपयोग को रोका जाए। केवाईसी सत्यापन, 2FA, ईमेल सत्यापन, पेशेवर बैक-एंड सुरक्षा, संवेदनशील उपयोगकर्ता डेटा की आउटसोर्सिंग, स्थापित सुरक्षा एल्गोरिदम और एक्सचेंजों का उपयोग सभी टाइकून सुरक्षित के साथ व्यापार करते हैं।
टोकन टाइप करें
प्लेटफॉर्म पर, टाइकून टोकन बीटीसी और ईटीएच के रूप में भुगतान मुद्रा के रूप में कार्य करता है। जब आप टाइकून टोकन का उपयोग करते हैं, तो आप Binance में BNB के समान शुल्क और लाभ के बंटवारे पर छूट प्राप्त करेंगे।
नाम: टाइकून
प्रतीक: TYC
ब्लॉकचैन: ईआरसी -20
मैक्स। आपूर्ति: 140 मिलियन
ICO मूल्य: $ 0.10
टोकन आवंटन
बिक्री के लिए 60%
टीम के लिए 18%
साझेदारी के लिए 14%
पुरस्कार / एयरड्रॉप के लिए 5%
सलाहकारों के लिए 3%
मार्ग मानचित्र
जनवरी – अगस्त 2018
वैचारिक डिजाइन
एक टीम का निर्माण
सितंबर 2018
सीमांत विकास
कंपनी की पहचान
अक्टूबर 2018
बेलग्रेड (सर्बिया) में विकास टीम के साथ हैकाथॉन
अक्टूबर 2018 से शुरू होगा
प्लेटफार्म विकास
दिसंबर 2018 – मार्च 2019
श्वेतपत्र निर्माण
नवंबर 2018
व्यक्तिगत बिक्री
2019 की दूसरी छमाही
उत्पाद लॉन्च – एमवीपी
सार्वजनिक डेमो खाते का परीक्षण
2019 की दूसरी छमाही
Crowdsale
2019 की दूसरी छमाही
प्लेटफ़ॉर्म अपडेट – फाइनल
विनिमय सूची


टिम
परामर्शी
संस्थापक
जानकारी
वेबसाइट:  https://tycoon.io/
व्हाइटपेपर:   https://www.tycoon.io/whitepaper.pdf
टेलीग्राम: https://t.me/ टाइकून_ऑफिशियल  
ट्विटर:   https://twitter.com/tycoon
लिंक्डिन:   https://www.linkedin.com/company/tycoonio/about/
उपयोगकर्ता नाम: TWIXXER लिंक: https://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u==773838
# टाइकूनियो # टाइकून #Social #trading #blockchain # क्रिप्टो # क्रिप्टोकरेंसी

Komentar

Postingan populer dari blog ini

Clevelbet

Carbon

DACX